The Movie Critique

All Entertainment News

'तुम्हारे बॉयफ्रेंड का क्या साईज है?" वल्गर सवाल पुछने वाले फेंस पर भडक गयी बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, दे डाला जबरदस्त जवाब..
Bollywood Latest Latest News

‘तुम्हारे बॉयफ्रेंड का क्या साईज है?” वल्गर सवाल पुछने वाले फेंस पर भडक गयी बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, दे डाला जबरदस्त जवाब..


बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) भी एक शानदार अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन और मनोरंजन करती रहती हैं। यह युवा महिला अपनी ऊंचाई के लिए भी पहचानी जाती है; उनकी लंबाई 5 फीट 9 इंच है और वह सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

कृति सेनन अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में एक प्रतिभाशाली छात्रा थीं।  अभिनेत्री के पास नोएडा के जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी से इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग की डिग्री है।

वह स्क्रीन पर रहना पसंद करती थीं क्योंकि इससे उन्हें अधिक सहज महसूस होता है। उन्होंने 12वीं बोर्ड परीक्षा में 90% अंक हासिल किए। कृति सेनन की खूबसूरती और एक्टिंग स्किल जगजाहिर है. उन्हें अपने आकर्षण और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके अभिनय के तरीके के कारण लोकप्रियता मिली।

'तुम्हारे बॉयफ्रेंड का क्या साईज है?" वल्गर सवाल पुछने वाले फेंस पर भडक गयी बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, दे डाला जबरदस्त जवाब..

कृति सेनन ने एक प्रशंसक द्वारा उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछने पर प्रतिक्रिया दी.

सोशल मीडिया की दुनिया में, लोग अक्सर टिप्पणियां करके अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता व्यक्त करते हैं। कभी-कभी, वे टिप्पणियाँ थोड़ी संवेदनशील हो जाती हैं जिन्हें संभालना मशहूर हस्तियों के लिए बहुत आसान नहीं होता है।

साथ ही, मशहूर हस्तियों ने अपने बयानों से अपनी सीमाएं लांघने वाले नफरत करने वालों को करारा जवाब दिया है। हाल ही में, एक नेटिज़न्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन से उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछा।

यह घटना तब हुई जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर एक लाइव इंटरैक्टिव सत्र की मेजबानी की। उनके एक फॉलोअर्स ने बेधड़क होकर एक्ट्रेस से उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछ लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

“तुम्हारा bf का नाम क्या है?”

इस सवाल ने कृति सेनन का ध्यान खींचा क्योंकि उन्होंने एक शानदार जवाब देने का फैसला किया। इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान हंसने से पहले उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “यह मेरे लिए भी एक रहस्य है।”

कुछ समय पहले, जब उनकी सगाई की व्यापक अफवाहें वायरल हुईं, तो अभिनेत्री ओपरा विन्फ्रे की एक क्लिप के साथ एक गुप्त संदेश लेकर आईं।

 

“लोगों से यह अपेक्षा करना कि आप किसी स्थिति में क्या करेंगे, केवल आपकी निराशा की ओर ले जाता है, उनकी नहीं। वे अपनी जिंदगी जी रहे हैं. इसलिए लोगों को वैसे ही रहने दें जैसे वे हैं और या तो आप इसे स्वीकार करें या नहीं,”ऐसा कृतीने अपने पोस्ट मे लिखा.

आपको बता दे अभिनेत्री पिछले कुछ दिनो से अपनी आनेवली मुव्ही राबता के प्रमोशन मे व्यस्त है, काम की बात करे तो वो इससे पहले ओम राउत निर्मित ‘आदिपुरुष’ मे दिखाई दी थी, जिसमे उसने रिबेल स्टार प्रभास के साथ स्क्रीनशेअर कियी थी..


LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Actress Tripti dimari’s upcoming movies in 2024 Rashmika Mandanna playing 2nd lead in Salman khan starrer Sikandar Movie- The Movie Critique Priyanka Chopra Starrer ‘Citadel series can become one of the highest Watched Series on Amazon Prime videos, here the Reason